RLSP की शर्तः उपेंद्र कुशवाहा को बनाएं CM उम्मीदवार, साथ आने पर करेंगे विचार

upendra-kushwaha

लाइव सिटीज डेस्कः सीएम नीतीश की कैबिनेट में रालोसपा कोटे से एक भी मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर अब बिहार की सियासत गरमा गई है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के इस फैसले से रालोसपा बहुत नाराज है. इसको लेकर रालोसपा अब राजद में जाने का मन बना रही है लेकिन उसने इसके लिए एक शर्त रखी है.

रालोसपा की ओर से कहा गया है कि हम राजद में जाने पर विचार करेंगे, लेकिन इसके लिए एक शर्त है. पार्टी के मुताबिक अगर राजद उपेंद्र कुशवाहा को अपना सीएम उम्मीदवार घोषित करता है तो इस पर विचार किया जाएगा. रालोसपा के इस बयान से बिहार के पॉलिटिकल कॉरिडोर में चर्चा का बाजार एक बार फिर से गरम है.

upendra-kushwaha

बता दें कि रालोसपा की ओर से पार्टी के विधायक सुधांशु शेखर को मंत्री बनाने की पेशकश की गई थी लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने उसे ठुकरा दिया. इसके बाद से रालोसपा खेमे में नाराजगी बढ़ गई है. शनिवार से ही यह चर्चा जोरों से थी कि अब रालोसपा राजद के साथ जा सकता है. ऐसे में पार्टी की ओर से राजद के सामने रखी गई शर्त ने फिर राजनीति तेज कर दी है.

गौरतलब हो कि जदयू और एनडीए कोटे के मंत्री शपथ ले चुके हैं. लेकिन सियासत में बगावत का सिलसिला नहीं थमा है. इस बार बगावत एनडीए के घटक दलों ने की है. हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम राम मांझी और एनडीए की केंद्र सरकार में मंत्री व रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बगावती सुर में हैं.

यह भी पढ़ें-

नीतीश के मंत्री बोले- अब गुजरात मॉडल से होगा बिहार का विकास
EXCLUSIVE : अब ‘मिट्टी मामले’ में तेजप्रताप यादव भी बंध सकते हैं ! 
मंत्रिमंडल का फिर होगा विस्तार, जुड़ेंगे 8 और चेहरे, दूर होगी नाराजगी
शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, मोदी सरकार पर बरस दिखाए बगावती तेवर
NDA को झटका, मांझी और कुशवाहा लालू प्रसाद के संपर्क में !