दर्दनाक सड़क हादसाः अनियंत्रित बोलेरो ने 10 को रौंदा, दो बच्चों की मौत

लाइव सिटीज डेस्कः औरंगाबाद में बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक सड़क दुर्घटना में दो मासूमों की जान चली गई है. इसके साथ ही आठ लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है. हादसा आज मंगलवार की सुबह का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक जिले के मदनपुर थाना के जीटी रोड बसतपुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित बोलेरो से कुचलकर दिनेश रिकियासन की तीन वर्षीय पुत्री ममता कुमारी और सुरेंद्र रिकियासन की 15 वर्षीय पुत्री दसनी कुमारी की मौत हो गई.

वहीं इस सड़क हादसे में बसतपुर गांव निवासी रंजीत कुमार, लवकुश, सुनैना देवी, इंदू कुमारी, बसंती देवी, बंगाल का साजद हुसैन समेत आठ घायल हो गए. घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि किसी वजह से लोग सड़क के किनारे इकट्ठा थे. तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सभी को कुचल डाला. बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि दुर्घटना के बाद गाड़ी पलट गई. उधर लोगों ने चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. बाद में उसे स्थानीय थाना की पुलिस को सौंप दिया गया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जीटी रोड को जाम कर दिया है. ग्रामीण मृतक के परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. दो घंटे से जीटी रोड जाम है जिस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई हैं. फिलहाल परिचालन पूरी तरह से ठप है.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)