BREAKING : पटना में ट्रैक्टर से टकराई यात्रियों से खचाखच भरी बस, 3 की मौत, कई जख्मी

breaking

लाइव सिटीज डेस्सः बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. बताया जा रहा है कि एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक यात्रियों से खचाखच भरी बस और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई है. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है. वहीं बस में बैठे कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. फिलहाल हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह हादसा आज रविवार की सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास हुआ. राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में यह भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. आमने-सामने से बस और ट्रैक्टर की टक्कर हुई जिसमें दोनों ही गाड़ियां बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गईं. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बाइपास के नीचे गिरने से बाल-बाल बच गई. अगर बस नीचे गिर जाती तो हालात और भी बिगड़ सकते थे.

स्थानीय लोगों से बातचीत में जानकारी निकलकर सामने आई कि, जिस वक्त बस और ट्रैक्टर की टक्कर हुई उस दौरान बहुत तेज आवाज हुई. आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. आनन फानन में सभी घायलों को बस से बाहर निकाला गया. जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जख्मी हालत में लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया.

उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लोगों को रेस्क्यू करने में लग गई. पत्रकार नगर थाना के करीब फोर्ड अस्पताल के पास घटना होने की वजह से तुरंत वहां मौजूद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सभी को बस से बाहर निकाला गया. मौजूदा हालात ऐसे हैं कि इस हादसे के बाद से एनएच-30 पर भीषण जाम लगा हुआ है. पुलिस जाम छुड़ाने के प्रयास में जुटी हुई है.