पटना में अशोक राजपथ पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर आगजनी कर घंटों चला बवाल

पटना(जुलकर नैन) : राजधानी में अशोक राजपथ पर आज सोमवार को खूब बवाल हुआ है. लोगों ने बीच सड़क आगजनी की है. जमकर हंगामा भी किया गया. सरकार विरोधी नारे भी लगाए गए हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से घंटों अशोक राजपथ पर जाम के हालात बने रहे. लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक जल जमाव और गंदगी को लेकर आज लोगों को गुस्सा फूटा है. पटनासिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मलेरिया ऑफिस के पास वार्ड नंबर-49 के लोगों ने अशोक राजपथ पर आगजनी कर मुख्य मार्ग को जाम किया. साथ ही सरकार और पटना नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. वहीं सड़क जाम होने के कारण अशोक राजपथ पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं.

जाम की वजह से यात्रियों को घंटों जाम में फंसा रहना पड़ा. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की. आक्रोशित लोगों की माने तो पर्व का समय है और मोहम्मदपुर इलाके में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. साथ ही चारो ओर गंदगी फैली हुई है. वार्ड नंबर-49 के पार्षद से कई बार गुहार लगाने के बाद भी साफ-सफाई और जल निकासी नहीं की गई.

लोगों का कहना है सड़क पर नाले का पानी बह रहा है और लोग उसी में हेलकर जाने को मजबूर हैं. साफ़-सफाई पर ना ही नगर निगम का ध्यान है और ना ही सरकार का. जल जमाव को लेकर कई बार इस इलाके में दुर्घटना भी हुई है. गंदगी के कारण कई बीमारियां भी फ़ैल रही हैं. लोगों ने सरकार से मांग की है कि नाला का जल्द निर्माण किया जाए ताकि इलाके में जल-जमाव की समस्या दूर हो सके.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)