…और DM संजय अग्रवाल ने 17,596 बोतलों पर चढ़वा दिया रोड रोलर

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः शराब के खिलाफ प्रशासन का अभियान और तेज हो गया है. डीएम संजय अग्रवाल और पटना एसएसपी मनु महाराज ने शराब माफियाओं के खिलाफ लड़ाई छेड़ दी है. अब इस लड़ाई की तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं. पटना डीएम संजय अग्रवाल ने मंगलवार को पटना के दानापुर में 90 लाख रुपए के शराब की बोतलों पर रोड रोलर चलवा दिया.

नष्ट किए गए शराब को पिछले दिनों फतुहा में एक ट्रक से जब्त किया गया था. पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर लाए गए शराब की बड़ी खेप को जब्त किया था. इस खेप में अंग्रेजी शराब की 17596 बोतलें थी.

खगौल के लखिबिघा में बेवरेज कॉर्पोरेशन के गोदाम के बाहर मंगलवार को शराब के सभी बोतलों को कार्टून के साथ जमीन पर रखा गया. इसके बाद डीएम और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में शराब की बोतलों पर रोड रोलर चला दिया गया. नजारा कुछ ऐसा था मानों शराब का सैलाब आ गया हो. एक-एक कर सारी बोतलों को चूर कर दिया गया.

इस मौके पर पटना डीएम संजय अग्रवाल ने कहा कि शराब जब्त किए जाने के बाद पुलिस के मालखाने से उसके गायब होने की शिकायत आती है. इससे अच्छा है कि जब्त किए गए शराब को खुले में नष्ट कर दिया जाए, जिससे किसी तरह की गड़बड़ी की कोई संभावना न रहे. शराब नष्ट करने के बाद अब जब्त किए गए ट्रक की भी नीलामी की जाएगी.

डीएम ने कहा कि जो लोग शराब के कारोबार में लगे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. शराब कारोबारियों पर हमलोग स्पीडी ट्रायल चलाने जा रहे हैं. जिस जमीन और मकान से शराब का कारोबार किया जाएगा उसे भी सीज कर लिया जाएगा.

गुजरात में शराबबंदी का सच : नशे में धुत मिला डिप्टी सीएम का बेटा
15 मई तक दें शपथ-पत्र, आपके इलाके में नहीं मिल रही है शराब