जदयू नेता के पुत्र से बदमाशों ने लूट लिये 3 लाख

live crime

मधुबनी : जिले में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. लगातार चोरी, डकैती, छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस बदमाशों को पकड़ने में विफल साबित हो रही है. लोग सहमे हुए हैं. ऐसे ही एक मामले में इस बाद बदमाशों ने जदयू के प्रखंड अध्यक्ष के बेटे को निशाना बनाया है. उससे बदमाशों ने तीन लाख रुपये लूट लिये.

बताया जाता है कि नकाबपोश बदमाशों घटना को अंजाम को दिया है. अरेर थाना क्षेत्र के अरेर चौक के पास ही जदयू प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह के बेटे खाद व्यवसायी मधुबनी आने की तैयारी में थे. व्यवसायी के पीछे पड़े बदमाशों ने उनसे रुपये भरा थैला छीन लिया और सब फरार हो गये.

सूत्रों के अनुसार बेनीपट्टी प्रखंड के जदयू अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह के पुत्र अविनाश कुमार सिंह खाद का बिजनेस करते हैं. मधुबनी में बिहार कौशल विकास मिशन योजना के कार्यक्रम का संचालन करते हैं. बीती रात मधुबनी से सोइली अपने घर जा रहे थे. बेनीपट्टी स्थित सोइली पुल के पास दो बाइक पर सवार 4 अपराधी अविनाश का पीछा मधुबनी से कर रहे थे. पुल के पास ओवरटेक कर अविनाश को रोक लिया एवं पिस्टल सटा कर रुपये लूट लिये. डीएसपी निर्मला कुमारी के अनुसार सभी बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर पूरब की ओर भाग निकले. उन्होंने बताया कि घटना के बाद सभी रुट पर चेकिंग शुरू कर दी गयी है.

उधर एक अन्य घटना में मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र में भी बीती रात पिकअप वैन की चोरी हो गयी. सूत्रों की मानें तो एक माह में वाहन लूट की यह दूसरी घटना है. एनएच पर वाहन लूट की लगातार बढ़ती घटनाओं से लोग चिंतित हैं. वहीं पुलिस कार्रवाई का केवल आश्वासन दे रही है.

इसे भी पढ़ें : जहानाबाद में पुलिस फेल ! एक महीने में लूट की दो बड़ी वारदातों से उठे सवाल