भीषण हादसा : सासाराम में ट्रक ने पिकअप वैन को रौंदा, तीन की मौत

लाइव सिटीज डेस्क (राजेश कुमार): आज अहले सुबह सासाराम हाईवे पर स्थित टोल गेट के पास तेज रफ़्तार में आ रहे ट्रक ने सड़क पर खड़े पिक अप वैन को रौंद डाला. वैन के पास खड़े उसके चालाक दल के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुर्घटना रात 3 बजे के करीब की बतायी जाती है. मरने वालों में दो सीमावर्ती कैमूर जिले के तथा एक वाराणसी का रहने वाला था. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में शिवसागर थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी से लहसुन लाद कर पिक अप औरंगाबाद से रफीगंज जा रहा था. अउआ गेट के पास उसका टायर पंचर हो गया. सड़क के दक्षिण तरफ स्थित एक पंचर दुकान पर गाड़ी कड़ी के चालक दल टायर बनवाने लगे.

इसी बीच पूरब दिशा से ट्रक आकर सड़क पर खड़े पिक अप को रौंद डाला. उसके चपेट में आये कैमूर के अवरहियाँ गांव के 34 वर्षीय समरजीत सिंह, कैमूर के ही कृपालपुर के 32 वर्षीय कृष्णा पासवान व चौबेपुर वाराणसी के 27 वर्षीय बिनोद पासवान की मौत हो गयी. जबकि वही मौजूद भदुरना के मंगल मुसहर गंभीर रूप से घायल हो गया.

गाड़ियों की टक्कर से हाईवे (एनएच 2) का सामान्य यातायात अवरुद्ध होने से कुछ देर तक उस पर आवागमन बाधित हो गया. कुछ देर बाद हरकत में आये एनएचएआई के क्रेन ने आकर क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटाकर सड़क से किनारे किया.

sasaram

तब जाकर यातायात सामान्य हुआ. शिवसागर के थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाकर लोगों की जान लेने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

यह भी पढ़े – बाइक से जा रहा था युवक, बदमाशों ने गोली मारी
करंट से युवक की मौत, डॉक्टर से मारपीट, अस्पताल कर्मी गये हड़ताल पर