लालू पर सुनवाई कल, मंगल पांडेय ने कहा- टेप मामले को ध्यान में रखेगा SC

लाइव सिटीज डेस्कः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद और पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले पर पहले से ही हमलावर बीजेपी ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि एक सजायाफता जेल में बंद अपराधी शहाबुद्दीन से फोन पर बात करते हैं, इससे साफ होता है कि लालू प्रसाद भी आपराधीक कार्यों में लिप्त रहे हैं. उन्होंने कहा कि कल अगर सुप्रीम कोर्ट में चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद की सुनवाई होगी है तो कोर्ट इस पर भी विचार करेगी.

वहीं मंगल पांडेय के इस बयान का खंडन करते हुए लालू प्रसाद के वकील  चितरंजन सिन्हा ने कहा कि टेप वायरल होने वाले मामले का सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई से कोई लेना-देना नहीं है. इस मामले का उनके बेल पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वकील ने आगे कहा कि कल सिर्फ चारा घाटाला से जुड़े मामले पर सुनवाई होगी.

बता दें कि लालू प्रसाद और शहाबुद्दीन के ऑ़डियो टेप वायरल होने के बाद सभी राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. भाजपा के वरिष्ट नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद के बेल को तत्काल प्रभाव से रद्द करने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं राजद से पूर्व राज्यसभा सांसद शिवानंद तिवारी लालू प्रसाद के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने कहा है कि कौन ऐसा नेता नहीं है जिसकी जेल में फोन पर बात नहीं होती. अगर कोई इस बात से इंकार करता है तो वो झूठा है.

वहीं आज सुबह लालू प्रसाद के आवास पर बिहार के महाअधिवक्ता और सरयु राय भी उनसे मिलने पहुंचे थे. जब महाअधिवक्ता से मुलाकात पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह निजी मुलाकात थी.

इधर राजद सुप्रीमो की तरफ से खामोशी बरकरार है. वहीं विपक्ष कार्रवाई की मांग कर रहा है. बता दें कि इस मामले में कल सीएम नीतीश कुमार ने भी डीजीपी समेत आला अधिकारियों की बैठक बुलाई थी.

यह भी पढ़ें-
लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात
सुमो अटैकः लालू प्रसाद के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाए बिहार सरकार