स्कार्पियो ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौत, 12 घायल

Lakhisaria

लखीसराय (संजीव कुमार) : जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित महिसोना गांव के समीप एक स्कार्पियो (JH-01AV-7134) ने सड़क पर खड़े ट्रक (JH-02AE-2666) में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गये. घटना मंगलवार की अहले सुबह हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसमें 3 लोगों को स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी लोग मुजफरपुर के गोपालपुर मुसहरी ब्लाॅक थाना क्षेत्र स्थित तरौरा गांव के निवासी है. वे लोग झारखंड के देवघर से बच्चे का मुंडन करा कर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार देवघर से सभी लोग मुंडन करा कर अपने घर लौट रहे थे, इसी क्रम में यह भीषण हादसा हुआ. बताया जाता है कि महिसोना गांव के समीप सड़क के किनारे ट्रक पहले से खड़ा था. वहीं स्कार्पियो तेज रफ्तार से आ रही थी. सूत्रों की मानें तो ड्राइवर को झपकी आ गयी. इसके बाद गाड़ी पर से उसका नियंत्रण हट गया. हादसे के बाद वहां चीत्कार मच गया. आनन फानन में लोग पहुंचे. ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

lakhisarai

उधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये. वहीं सदर अस्पताल में भर्ती घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों के अनुसार शवों को काफी मशक्कत के बाद स्कार्पियों से बाहर निकाला जा सका है. मरने वालों में 2 महिला, 1 बच्ची एवं 2 पुरुष शामिल हैं. वहीं घायलों में 5 बच्चे, 4 महिला एवं 3 पुरुष शामिल हैं. बताया जाता है कि शिवम कुमार (5 साल), सत्यम कुमार (3 साल) और काजल कुमारी (6 साल) का का मुंडन हुआ था और ये तीनों बच्चे भी जख्मी हैं.

Lakhisaria

मृतकों के नाम
अनोज दास : पिता मदन दास
विनय दास : 32 साल
जयलस देवी : 60 साल
नीशा कुमारी : 8 साल
कौशल्या देवी : 50 साल

घायलों के नाम
शिवम कुमार
सत्यम कुमार
काजल कुमारी
रीना देवी
ललन कुमार
सागर कुमार
किरण देवी
रेखा देवी
सुनीता देवी
सुरेंन्द दास
सुजीत कुमार
भोला महतो स्कार्पियो का ड्राइवर