पटना में अवैध तरीके से बनवा रहे थे घर, SDO समेत 6 गिरफ्तार

पटना : सन्डे को पटना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. ग्रामीण कार्य विभाग में पोस्टेड एक SDO समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है. दरअसल, SDO सुमन कुमार ने आवास बोर्ड की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा था. कब्जे के इस जमीन पर SDO साहब अवैध तरीके से घर बनवा रहे थे.

बताया जा रहा है कि घर के अंदर और बाहर प्लास्टर सहित दूसरे काम चल रहे थे. सुमन कुमार खुद खड़े होकर अपनी निगरानी में काम करवा रहे थे. इस बात की भनक आवास बोर्ड के SDO जियाउल हसन को लगी. जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पहले खुद मामले की जांच की. इसके बाद एसएसपी मनु महाराज को मामले की जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने राजीव नगर के थानेदार रोहण कुमार को कार्रवाई करने का आदेश दिया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले पर की जांच की. फिर आवास बोर्ड के SDO की शिकायत को अपनी जांच में सही पाया. जांच के बाद पुलिस टीम ने अवैध रूप से घर बनवा रहे ग्रामीण कार्य विभाग के SDO सुमन कुमार को अरेस्ट कर लिया.

SDO के साथ ही पुलिस टीम ने मौके से अवैध काम में जुटे अमरजीत पासवान, नंदन किशोर दास, प्रकाश कुमार, दीपक बैठा और मान बहादुर को अरेस्ट किया. राजीव नगर थाना में आवास बोर्ड के SDO के बयान पर इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया. एसएसपी के अनुसार अरेस्ट किया गया ग्रामीण कार्य विभाग का SDO सुमन कुमार दलसिंहसराय में पोस्टेड है.

यह भी पढ़ें-

 मिशन 2019 : जदयू भी बिहार में लोस की 40 सीटों की कर रहा तैयारी
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)