शमीम-गुड्डू को बिहार में खोज रही है मुंबई पुलिस, छोटा शकील के इशारे पर करते थे मर्डर

पटनाः दाउद के भाई इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद से मुंबई पुलिस ने उसके कई गुर्गों को टारगेट में लिया है. बताया जा रहा है कि कासकर के गुर्गे पूरे देश में फैले हुए हैं. जिन राज्यों में उनकी तलाश की जा रही है उनमें बिहार टॉप लिस्ट पर है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि शमीम और गुड्डू की तलाश बिहार में की जा रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए मुंबई के ठाणे से पुलिस की स्पेशल टीम बिहार में तलाश कर रही है.

बता दें कि मुंबई से गिरफ्तार किये गये व्यापारी पंकज गांगर के बयान पर शमीम और गुड्डू की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पंकज गांगर हवाला ऑपरेटर और D गैंग के लिए काम करता है. छोटा शकील के कहने पर पंकज शूटरों को हथियार और पैसा मुहैया करवाता था. इसके अलावा फिरौती की रकम हवाला के जरिये पाकिस्तान और दुबई भेजने का काम करता था.

इसी कड़ी में अब पुलिस को शमीम और गुड्डू की भी तलाश है. दोनोंं छोटा शकील और इक़बाल के कहने पर एक्सटॉर्शन कॉल किया करते थे. इन दोनों की तलाश में ठाणे पुलिस की एक टीम लगातार बिहार में है. छापेमारी जारी है.

इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पटना पहुंची थी. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार की देर शाम पटना पहुंची. उन्हें कासकर के दो शार्प शूटर्स की तलाश है. बता दें कि बीते 19 सितंबर को दाऊद के छोटे भाई इकबाल कासकर को मुंबई की ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इकबाल को जबरन उगाही और धमकी देने के आरोप में मुंबई में मौजूद उसके घर से अरेस्ट किया गया. मामले में इकबाल के अलावा 4 और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.

यह भी पढ़ें-

दाउद के भाई इकबाल कासकर के शूटर छिपे हैं बिहार में !

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)