अब बिहार के एक मंत्री को राजधानी एक्सप्रेस में परोस दिया कच्चा चिकेन और सड़े अंडे

लाइव सिटीज डेस्कः ऐसा लगता है इंडियन रेलवे भगवान भरोसे ही चल रहा है. आए दिन ट्रेनों में खराब खाने की शिकायत आती है. इतना ही नहीं कैग की रिपोर्ट ने भी पिछले दिनों ट्रेनों में खाने की क्वॉलिटी की बुराई की थी. अब एक बार फिर से रेलवे का खाना चर्चा में है. पूर्व रेल मंत्री के बाद अब बिहार के अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रमेश ऋषिदेव रेलवे के खराब खाने का शिकार बने हुए हैं.

दरअसल मामला नई दिल्ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सामने आया है. राजधानी एक्सप्रेस में खाने की गुणवत्ता को लेकर शुक्रवार की रात कई यात्रियों ने भी हंगामा किया. खराब खाने से नाराज यात्रियों में बिहार के अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रमेश ऋषिदेव भी थे. उनकी शिकायत थी कि चिकेन कच्चा था और अंडा भी सही नहीं था.

खराब खाना परोसे जाने के बाद मंत्री रमेश ऋषिदेव ने कैटरिंग मैनेजर को बुलवाया. हद तो यह रही कि बुलावे के 40 मिनट तक कोई नहीं आया. इसके बाद उन्हें कंप्लेन बुक उपलब्ध कराई गई. तब उन्होंने संबंधित शिकायत दर्ज कराई. मंत्री के अलावा बी 3 समेत तीन अन्य कोच के एक दर्जन से अधिक यात्रियों ने भी कच्चा खाना परोसे जाने की शिकायत कंप्लेन बुक में दर्ज कराई.

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले गंदे खाने को लेकर रेलवे एक बार फिर एक्सपोज हुआ था. भारत के पूर्व  रेल मंत्री को ही रेलवे ने कचरा वाला जूस सर्व कर दिया था. यह गंदा जूस उन्हें शताब्दी एक्सप्रेस में परोसा गया था. ऐसे में राजधानी एक्सप्रेस में हुई इस घटना ने एक बार फिर से इंडियन रेलवे पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)