पीएम मोदी दे रहे हैं इफ्तार पार्टी, सुनकर बीजेपी हेडक्वार्टर में मची हलचल

लाइव सिटीज डेस्कः बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन की एक बात ने मंगलवार को दिल्ली भाजपा कार्यालय में हलचल मचा दी. दरअसल उस वक्त पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन कुछ लोगों से घिरे हुए खड़े थे. उनको किसी का फोन आया. शाहनवाज से जो शख्स फोन पर बात कर रहा था वह किसी कार्यक्रम का जिक्र कर रहा था. उसपर शाहनवाज हुसैन कहते हैं कि वह पहुंच जाएंगे. इसके बाद फोन रखते ही शाहनवाज अपने आसपास खड़े लोगों से बोलते हैं कि मोदीजी इफ्तार पार्टी दे रहे हैं. इसपर वहां मौजूद हर कोई शख्स चौंक जाता है.

सबके ऐसे चेहरे देखकर शाहनवाज हुसैन को समझ आ जाता है कि उनकी बात को लोग गलत समझ रहे हैं. इसपर वह साफ करते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पटना में इफ्तार पार्टी दे रहे हैं.

पीएम मोदी ने अबतक कोई इफ्तार पार्टी नहीं दी है. हाल में आई खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी इफ्तार पार्टी नहीं देंगे. योगी आदित्य नाथ गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं, उन्होंने कभी इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं किया है. वहीं इससे उलट कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सरीखे नेता भी इफ्तार पार्टी दिया करते थे.

यह भी पढ़ें-
पटना में बारिश के बीच आठ नगर निकायों के लिए मतदान जारी, बूथों पर लंबी कतारें
बिहार में प्री-मॉनसून ने दी दस्तक, अगले तीन दिनों तक होती रहेगी बारिश !