शरद यादव पहुंचे पटना, जदयू से विद्रोह कर रमई राम ने किया स्वागत

लाइव सिटीज डेस्क : शरद यादव आज गुरुवार को पटना पहुंचे. उनके स्वागत में जदयू के नेता रमई राम और राजद के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि वे नीतीश कुमार के फैसले से आहत हैं. और आज भी महागठबंधन के साथ खड़े हैं. उनके स्वागत में राजद कार्यकर्ता के पहुंचने से और भी सियासत गरमा गई है. साथ ही शरद यादव के स्वागत में पार्टी से विद्रोह कर जदयू के वरिष्ठ नेता रमई राम के एयरपोर्ट पहुंचने से पार्टी की नाराजगी भी बढ़ गई है. कहा जा रहा है कि अब रमई राम पर भी गाज गिर सकती है.  

शरद यादव ने कहा कि जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया था. लेकिन महागठबंधन के टूट जाने से बिहार की 11 करोड़ जनता के साथ विश्वासघात हुआ है. उन्होंने कहा कि वे आज से बिहार के कई जिलों की यात्रा कर जनता के बीच जाएंगे. जहां वे महागठबंधन के टूटने पर अब जनता का क्या मूड है. उसे समझने की कोशिश करेंगे.  उन्होंने कहा कि मैं आज भी महागठबंधन के साथ खड़ा हूँ.मालूम हो कि शरद यादव 10 अगस्त से 12 अगस्त तक बिहार के कई जिलों की यात्रा करेंगे. साथ ही रात्रि विश्राम का भी शेड्यूल तैयार किया गया है. 

बता दें कि अब सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि शरद यादव को पार्टी से बर्खास्त किया जा सकता है.  इधर, जदयू प्रवक्ताओं का हमला भी उन पर तेज हो गया है. प्रवक्ता अजय आलोक ने इसे शरद यादव की निजी यात्रा बताया है तो वहीं एमएलसी व प्रवक्ता नीरज कुमार ने शरद यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव का दिल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिल गया है. अब वे भ्रष्टाचार के आगे नतमस्तक हो गए हैं. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव अब शरद यादव के आदर्श बन गए हैं. नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव का पार्टी में रहना या नहीं रहना अब जदयू की चिंता नही है.

यह भी पढ़ें-  अब लालू-तेजस्वी शरद के आदर्श, जदयू से हो सकती है छुट्टी

आज से ‘शरद’ यात्रा, 3 दिन तक घूम-घूम कर समझेंगे जनता का मूड