आडवाणी से मिले ‘शॉटगन’, लंबी मुलाकात में खूब हुईं बातें, कयासों का बाजार गरम

लाइव सिटीज डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार की शाम वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से केरल के कोच्चि स्थित एक होटल में मुलाकात की. मीटिंग बहुत लंबी चली. शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव व वर्तमान राजनीति पर चर्चा हुई. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर इस मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है कि रोल मॉडल और अल्टीमेट लीडर आडवाणी जी के साथ मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति चुनाव और वर्तमान राजनीति पर भी चर्चा हुई.

अगले ट्वीट में एक शेर को शेयर करते हुए लिखा है, लांग लाइफ आडवाणी जी, लांग लाइफ बीजेपी, जय हिंद.

मालूम हो कि राजनीतिक गलियारों में राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवारों को लेकर चर्चाएं गर्म हैं. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने भी औपचारिक तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उम्‍मीदवार के चयन के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है. कमेटी में भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू शामिल हैं.

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी राष्ट्रपति पद का एक उम्मीदवार बनाने की चर्चा रही है. ऐसे में आडवाणी व शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की इस मुलाकात को महत्‍वपूर्ण माना जा रहा हैय मुलाकात के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें-

नीतीश की ललकार से भाजपा बेदम, पटना-लखनऊ-दिल्ली में नहीं मिल रहा जवाब
राबड़ी देवी गुस्साईं : कहा मुझे कैसी बहू चाहिए, मीडिया क्यों परेशान है?
कई जेलों के अधीक्षक बदले, नए DIG-AIG की तैनाती