नदी की तेज धार में बह गया चरवाहा, पानी बढ़ने का नहीं था अंदाजा

lc-breaking

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में इस बार मॉनसून अपने फुल तेवर में है. राजधानी समेत जिलों में भारी बारिश से स्थिति खराब है. पटना में तो पिछले 8 घंटे की बारिश ने लोगों की हालत खराब कर दी है. उधर बेतिया में भारी बारिश के बीच नदी की तेज धार में एक चरवाहा बह गया.

जानकारी के अनुसार बिहार में एक बार फिर मॉनसून एक्टिव हो गया है. इसकी वजह से गुरुवार की रात से ही अधिकतर जिलों में बारिश हो रही है. इससे जहां जगह-जगह जलजमाव हो गया है, वहीं कई नदियों में पानी बढ़ गया है. बताया जाता है कि वाल्मीकिनगर स्थित मनोर नदी में पानी बढ़ गया था. इसका अंदाजा चरवाहा सीताराम महतो को नहीं लगा. वह मवेशियों के साथ नदी पार करने लगा. इसी दौरान वह बह गया.

breaking

बताया जाता है कि सीताराम महतो मलकौली गांव का रहनेवाला था. घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है. उधर शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, गोपालगंज आदि जिलों में भी मूसलधार बारिश की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. जगह-जगह जलजमाव लग गया है. घरों में पानी घुस गया है.

गौरतलब है कि पटना के लगभग सभी मुहल्लों में जलजमाव हो गया है. शायद ही कोई मुहल्ला बचा हो. सबसे ज्यादा खराब स्थिति तो कंकड़बाग, स्टेडियम रोड, बाजार समिति, रामकृष्णा नगर, दानापुर स्थित एसबीआई कॉलोनी की है. उधर मौसम विभाग की मानें तो अभी दो दिनों तक ऐसी ही स्थिति रहनेवाली है.

इसे भी पढ़ें : डूब गया पटना नगर निगम, डीएम ने बंद कराये स्कूल  
गोपालगंज में कटाव तेज, बेघर होने को लेकर टेंशन में हैं दियारावासी