जमुई विवादः थानेदार संजय कुमार लाइन हाजिर, 40 गिरफ्तार, 6 FIR

जमुई(राजेश कुमार): जमुई में हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. पुलिस की गश्त अभी भी जारी है. जिले में हुए विवाद में पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिरी है. बताया जा रहा है कि थानेदार संजय कुमार को इस मामले में लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं अब तक कुल 40 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिसमें 6 एफआईआर भी दर्ज किए गए हैं. जमुई की स्थिति बिगड़ने के बाद से डीआईजी विकास वैभव ने खुद मोर्चा संभाल लिया है.

मामले की जांच कर रही पुलिस वीडियो कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है. कई उपद्रवियों की पहचान भी की गई है. सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार करेगी. इसी बीच मुंगेर रेंज के डीआईजी विकास वैभव लगातार हालात की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

आज बुधवार को भी डीआईजी विकास वैभव ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि जमुई में अब हालात काबू में हैं. पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है. डीआईजी ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. सभी पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस शहर को पटरी पर लाने की कवायद में जुटी हुई है.

उधर जमुई शरह के बाजारों में अभी भी सन्नाटा पसरा हुआ है. आज बुधवार को भी शहर के बाजारों की दुकाने कुछ खुली तो कुछ बंद दिखीं. बाजारों में लोग दिखने लगे हैं. जमुई शहर के लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास देखने को मिल रहा है. हालांकि जिले की इंटरनेट सेवा को अभी बंद रखा गया है.

बता दें कि ताजिया जुलूस के बाद हुई फायरिंग के बाद जमुई की हालात बिगड़ गए थे. दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी भी हुई थी. जमुई को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. लेकिन अब हालात काबू में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

जमुई में फिर शुरू हुआ बवाल, दो पक्षों में रोड़ेबाजी-फायरिंग
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)