बेटे ने पिता को गोलियों से भूना, मारीं छह गोलियां

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता) : समस्तीपुर जिले में रोसड़ा में एक बार फिर रिश्ते तार-तार हो गये. जमीन के विवाद में बेटे ने अपने पिता की ही गोली मार हत्या कर दी. हत्या की खबर सुन पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार यह मामला रोसड़ा अनुमंडल अंतर्गत बिथान थाना क्षेत्र का है. थाने के बेलसंडी गांव में आपसी विवाद में रविवार की सुबह बेटे ने पिता को गोलियों से छलनी कर दिया. पिता को उसने छह गोलियां मारी है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उमेश यादव का अपने पुत्र लालबाबू से विवाद चल रहा था. रविवार की सुबह भी इसी को लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ था. इसमें काफी बात बढ़ गयी. लालबाबू ने पिस्टल निकाल ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इसमें छह गोली उमेश को लगी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही बेटे को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीँ इस घटना को लेकर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है.

इसे भी पढ़ें : इंतजार खत्‍म : तैयार हो रहा है आपके लिए बंगला, जमीन सहित 16 लाख से शुरु 
कुख्यात लुटेरा और कई हत्याओं का मास्टरमाइंड सूरज यादव गिरफ्तार, नेपाल में था बड़ा नेटवर्क