UPDATE : एसएसपी मनु महाराज पहुंचे CM आवास, CCTV फुटेज देखकर लेंगे एक्शन

लाइव सिटीज डेस्कः पटना में सीएम आवास के बाहर राजद कार्यकर्ताओं और नीतीश-शरद समर्थकों की भिड़ंत की खबर के बाद अब एसएसपी मनु महाराज एक अणे मार्ग पहुंच गए हैं. जांच की जा रही है. सीएम आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

सीएम आवास पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में एसएसपी मनु महाराज ने साफ-साफ कहा कि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच पुलिस कर रही है. जिसके आधार पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि जांच में जो भी देषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. चाहे वो किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता क्यों न हों.

साथ ही मनु महाराज ने जांच के दौरान कहा कि उन सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों पर भी कड़ा एक्शन होगा जिनको सीएम आवास के बाहर ड्यूटी पर तैनात किया गया था. उन्होंने कहा कि सीएम आवास के बाहर इतना बड़ा हंगामा होना  गंभीर मुद्दा है. इसकी तह तक जांच होगी.

Remove featured image

 

बता दें कि आज शनिवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सीएम आवास पर चल रही थी. इसी दौरान आक्रोशित राजद कार्यकर्ता वहां पहुंचे और हंगामा करने लगे. सीएम नीतीश मुर्दाबाद के भी खूब नारे लगाए गए. साथ ही राजद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे शरद यादव समर्थकों ने भी खूब हंगामा किया.

एक अणे मार्ग देखते-देखते रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. शरद यादव और नीतीश कुमार के समर्थक आपस में भिड़ गए. खूब धक्कामुक्की हुई. बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. फिलहाल एसएसपी खुद मौके पर हैं. सीएम आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें-

CM आवास के बाहर RJD का हंगामा, शरद-नीतीश समर्थकों में भी झड़प, बढ़ाई गई सुरक्षा

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*