पटना में पंखे से लटकी मिली स्टूडेंट की बॉडी, मामला संदिग्ध

पटनाः एक स्टूडेंट की लाश संदिग्ध हालत में उसी के कमरे से पाई गई है. लाश कमरे के अंदर पंखे से लटकी हुई थी. कमरे में लाश है, इस बात का पता तब चला जब बदबू बाहर आने लगी. संभावना इस बात की जताई जा रही है कि स्टूडेंट की लाश पिछले 3-4 दिनों से कमरे के अंदर थी. लेकिन इस बात की भनक पहले किसी को भी नहीं लगी.

ये मामला पटना के गुलबी घाट के पास स्थित लखमुनि कुंज लॉज का है. स्टूडेंट की पहचान अंगद कुमार के रूप में हुई. अंगद मूल रूप से सीतामढ़ी जिले का रहने वाला था. लॉज में रहकर वो पटना में कंप्टेटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था. मामले की जानकारी मिलने के बाद सुल्तानगंज थाने की पुलिस टीम पहुंची. टीम ने छानबीन की.

दूसरी तरफ अंगद के फैमिली वाले भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए. फैमिली वालों को शक है कि उनके अंगद ने सुसाइड नहीं किया है. बल्कि उसकी हत्या की गई है. जिसने भी उसकी हत्या की उसने ही लाश को पंखे से टांग दिया और पूरे मामले को डाइवर्ट करते हुए सुसाइड का रूप देने की कोशिश की.

फैमिली वालों का आरोप है कि टॉयलेट की सफाई को लेकर कई दफे लॉज में रह रहे दूसरे स्टूडेंट्स से अंगद का झगड़ा हुआ था. हो सकता है कि इसी बदले की भावना से उसकी हत्या कर दी गई हो. क्योंकि जिस हालत में लाश पाई गई है, उससे पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की प्रोपर जांच से इस मामले की असलियत सामने आएगी.

यह भी पढ़ें-

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)