छपरा में छात्र का दिनदहाड़े मर्डर, क्रिकेट खेलने जा रहा था, मार दी गोली

लाइव सिटीज डेस्कः छपरा जिले से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि एक छात्र की हत्या हुई है. जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 7 बजे अपराधियों छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. मौके पर पुलिस जांच कर रही है. हत्या किस कारण से हुई है इस बात का पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. मिरचैया टोला निवासी रियाज़ की हत्या उसके घर से कुछ ही दूरी पर हुई है. घटना के दौरान वहीं मौजूद लोगों की माने तो बाइक सवार अपराधियों ने रियाज का मर्डर किया. उस बीच सड़क पर गोली मारकर अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए.

रियाज के परिजनों से बातचीत में पता चला कि रियाज़ हर रोज सुबह में क्रिकेट खेलने जाया करता था. आज भी वह पास के ही एक मैदान में क्रिकेट खेलने जा रहा था, उसी दौरान उसे अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. रियाज के मर्डर के बाद से परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी हरकिशोर राय मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे. हालात का मुआयना किया. साथ ही एसपी ने परिजनों से मिलकर बात की. इस दौरान परिजनों का बयान दर्ज किया है. रियाज के परिजनों ने एसपी हरकिशोर राय से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है.

मौके पर जायजा लेने के बाद एसपी ने मीडिया को बताया कि घटनास्थल से 3 खोखे व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें-

‘RJD ज्वाइनिंग पर लालू ने लिए 10 लाख, अनंत सिंह का शूटर बता नहीं किया शामिल’
खुशखबरीः बिहार सरकार इन युवाओं को बांटेगी टैबलेट ! जल्द हो सकता है ऐलान
हाजीपुर में मिली नागालैंड पुलिस जवान की बॉडी, हाईवे के किनारे पड़ा था शव
अब बिंदास करिए हवाई यात्रा, एयरपोर्ट पर खत्म होगा ये झमेला
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

About Md. Saheb Ali 5222 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*