ताला तोड़कर बीएसईबी कार्यालय में घुसे छात्र, जोरदार हंगामा

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना में आज सोमवार को इंटर काउंसिल के बाहर जोरदार हंगामा हुआ. छात्रों के उग्र प्रदर्शन के आगे सब फेल दिखा. बताया जा रहा है कि छात्र बीएसईबी कार्यालय के बाहर सुबह से ही प्रदर्शन कर रहे थे. अचानक छात्रों ने उग्र रूप से हंगामा करना शुरू कर दिया. इंटर काउंसिल के गेट पर खड़े सुरक्षा कर्मियों को कुछ समझ आता इससे पहले छात्रों ने बीएसईबी कार्यालय पर हमला बोल दिया.

बताया जा रहा है कि छात्र स्क्रूटनी में हो रही देरी को लेकर गुस्से में थे. छात्र लगातार स्क्रूटनी की प्रक्रिया को जल्द करने की मांग पर अड़े हैं. जब बीएसईबी कार्यालय से कोई जवाब नहीं मिला और कोई अधिकारी बाहर उनसे बात करने नहीं पहुंचा तो गेट पर धरना दे रहे छात्र आक्रोशित हो उठे. विरोध प्रदर्शन और भी उग्र हो गया. देखते-देखते छात्रों ने इंटर काउंसिल के गेट में लगे ताले को तोड़ दिया और अंदर घुस गए.

आप तस्वीरों में साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरह से छात्रों ने इंटर काउंसिल का गेट तोड़ा और अंदर घुसे. तस्वीरों में बिलकुल साफ है कि पहले से प्रदर्शन कर रहे छात्र जबरदस्ती अंदर घुस गए. छात्रों के विरोध को देखते हुए इंटर काउंसिल के मेन गेट पर तैनात सुराक्षा गार्ड्स एक्टिव हो गए. छात्रों को जैसे-तैसे बीएसईबी कार्यालय से बाहर की ओर खदेड़ा गया. बताया जा रहा है कि अब मामला शांत है.

गौरतलब हो कि इंटर काउंसिल के बाहर छात्रों के प्रदर्शन का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले इंटर रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर भी खूब हंगामा हुआ था. कई दिनों तक छात्रों और पुलिस के बीच झड़प की खबरें आती रहीं. मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने भी छात्रों के समर्थन में आकर इंटर काउंसिल के गेट पर धरना दिया था. अब एक बार फिर से छात्र गुस्से में हैं.

यह भी पढ़ें-

संसद में लालू-राबड़ी को VVIP कैटेगरी से हटाने की गूंज, कहा- केंद्र वापस ले फैसला
बिहार में घूसखोरी चरम पर, यह नीतीश के जीरो टॉलरेंस की नीति में नहीं है क्या