‘अगली दिवाली से पहले अयोध्या में बन जाएगा राम मंदिर’

लाइव सिटीज डेस्कः पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगली दिवाली तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा. उन्होंने पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में रविवार को विराट हिन्दुस्तान संगम के कार्यक्रम में फिर से राम मंदिर और हिन्दुत्व का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि सिर्फ विकास से चुनाव नहीं जीता जा सकता है.

विराट हिंदू संगम की बिहार शाखा द्वारा आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए स्वामी ने कहा कि राम मंदिर की राह में आई रुकावटों को दूर किया जा रहा है और निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा. अगली दिवाली तक अयोध्या में राम मंदिर श्रद्धालुओं के लिए पूजा के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि केवल विकास की बात कर कोई वोट हासिल नहीं कर सकता. चुनावी सफलता के लिए हिंदुत्व को भी याद रखना जरूरी है. स्वामी ने कहा कि अयोध्या में निश्चित तौर पर श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा. साथ ही उन्होंने सीतामढ़ी में भव्य जानकी मंदिर का निर्माण हिंदू जागरण के लिए आवश्यक बताया, क्योंकि सीता जी के बिना मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की कल्पना ही नहीं की जा सकती है.

स्वामी ने कहा कि सीतामढ़ी में माता सीता का यह मंदिर एशिया का सबसे बड़ा मंदिर होगा और वहां एक विश्वविद्यालय भी खोला जाएगा. स्वामी ने कहा कि कोसी क्षेत्र स्थित सिंहेश्वर स्थान के शिव मंदिर से जुडे़ अंतरराष्ट्रीय वेद शोधशाला की स्थापना की जाएगी.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)