युवक-युवती समेत तीन ने लगाई गंगा में छलांग, अपाची मोटरसाइकिल के साथ कूद गए नदी में

पटना (जुलकर नैन) : पटना सिटी से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि तीन लोगों ने गंगा नदी में छलांग लगा दी है. आत्महत्या का प्रयास किया गया है. जानकारी के मुताबिक एक युवक व युवती समेत एक आठ साल की मासूम बच्ची ने गंगा में छलांग लगा दी है. इस घटना में युवक और युवती की डूबने से मौत हो गई. जबकि बच्ची को स्थानीय लोगों ने बचा लिया.

मामला फतुहा का बताया जा रहा है. फिलहाल स्थानीय लोगों के द्वारा मछुवारों की सहायता से युवक की बॉडी को लोगों ने खोज लिया. उधर युवती का शव अब तक बरामद नहीं किया जा सका है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अपाची बाइक से आ रहे थे तीन लोग. अचानक बाइक समेत गंगा नदी में छलांग लगा दी.

इस मामले में मीडिया से बातचीत में नदी थाना के थानेदार वर्ल्डजीत सिंह ने बताया कि एक युवती समेत बच्ची नगरनौसा बाजार के रहने वाले हैं. लड़की के परिजन आ गए हैं. लड़की के परिजन ने लड़के की पहचान से इंकार किया है. फिलहाल गोताखोरों की मदद से एक लड़की के शव को निकालने का प्रयास जारी है.

उधर डूबे युवक पहचान पन्ना लाल यादव उम्र 20 साल विशाल कुमार के रूप में हुई है. युवक भी नगरनौसा का ही रहने वाला बताया जा रहा है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का बताया जा रहा है. लेकिन सवाल यह है कि प्रेमी युगल के साथ एक बच्ची क्यों आई थी. मृत युवती की पहचान पूनम के रूप में हुई है. वहीं बच्ची की पहचान पूनम की छोटी बहन मनीषा के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस मनीषा से पूछताछ कर मामले की जानकारी ले रही है.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)