लालू की बेटी हेमा को रेलवे के खलासी ने भी दान कर दी 70 लाख की जमीन

sushil-modi_0
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना(नियाज आलम) : RJD चीफ लालू प्रसाद की बेनामी संपत्ति का लगातार खुलासा करने वाले बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आज मंगलवार को एक नया खुलासा किया. लालू पर तंज कसते हुए सुमो ने कहा कि सरोगेट मदर के बारे में तो सुना है लेकिन लालू के पास तो सरोगेट संपत्ति है.

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि लालू के बेटे करोड़ों के मॉल बना रहे हैं और लालू को मॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिए. सुमो ने कहा कि लालू की बेटी हेमा यादव को ललन चौधरी ने जिस दिन 62 लाख की जमीन गिफ्ट दी उसी दिन हृदयानंद चौधरी ने भी 62 लाख की उतनी ही जमीन उन्हें गिफ्ट कर दी थी.

sushil-modi123.jpg

सुशील मोदी ने कहा कि मजेदार बात तो यह है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पांचवीं बहन हेमा यादव को रेलवे के खलासी ने भी 70 लाख की जमीन कर दी. लालू के परिवार को दान देनेवालों का सिलसिला अंतहीन है. रेलवे के खलासी हृदयानंद चौधरी ने भी हेमा यादव को अपनी संपत्ति दान कर दी.

यह एक सुखद संयोग ही कह सकते कि दो लोगों ने हेमा यादव को एक ही दिन यानि 13 जनवरी 2014 को ही ललन चौधरी ने दान दिया और उसी दिन हृदयानंद चौधरी ने भी अपनी जमीन उन्हें दान कर दी. सबसे बड़ी बात तो यह है कि दान पत्र पर हेमा यादव का पता राबड़ी देवी का सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड लिखा हुआ है. ललन चौधरी के दान पत्र पर हृदयानंद चौधरी गवाह हैं और हृदयानंद चौधरी के दानपत्र पर ललन चौधरी गवाह हैं.

Lalu

एक ही दिन को हेमा यादव 15 डिसमिल पटना शहर की अत्यंत कीमती जमीन जिसकी कीमत उस समय 1 करोड़ 40 लाख थी उसकी मालकिन बन गईं. सुमो ने कहा कि लालू ने बिहार की गरीब जनता को लूटा और अपनी बेनामी संपत्ति बना ली. अब कानून लालू को छोडे़गा नहीं. सुमो ने कहा कि लालू पर लगे आरोपों की जांच करवा कर ही दम लेंगे. जांच एंजेंसियों को इतना मजबूर कर देंगे, इतने खुलासे करेंगे कि उन्हें जांच करनी ही होगी. लालू ने जो अवैध संपत्ति इकट्ठी कर ली है, उसका पर्दाफाश करना जरूरी है.

उधर सुशील मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी की जो भाषा है वो अमर्यादित है, उनके सभी आरोप भी तथ्यहीन हैं. अगर कोई किसी को कुछ गिफ्ट करता है तो उसमें मीन-मेख निकालना और उसके लिए सुशील मोदी दिन-रात अपनी नींद हराम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
सुमो की चुनौती : हिम्मत है तो ललन चौधरी को मीडिया के सामने हाजिर करें लालू प्रसाद
नमो को याद नहीं आये, सुमो ने नहीं फोड़ा नया आरोप बम, गिरिराज ने दे दी बधाई