‘मंत्री बनाने के लिए लालू प्रसाद ने सिद्दीकी से भी लिखवा ली थी जमीन’

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बड़ा खुलासा किया है. सुशील मोदी ने सीधे RJD चीफ लालू प्रसाद को टारगेट किया है. सुमो ने कहा है कि संपत्ति अर्जित करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने किसी को नहीं बख्शा.

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मंत्री बनाने के एवज में जमीन ली गई. पटना में सिद्दीकी की लाखों की जमीन की रजिस्ट्री राबड़ी देवी के नाम मात्र 37 हजार रुपये में करवाई गई. आज लालू प्रसाद की गलती का खामियाजा उनका पूरा परिवार भुगतने का तैयार है.

रविवार शाम सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुमो ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार के राबर्ट बाड्रा हैं. विधायक बनाने के एवज में राकेश रंजन व मो. शमीम से वसीयतनामा लिखवाया. इसमें वर्णित है कि मेरे मरने के बाद अमुक जमीन तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव के नाम हो जाएगी. साले प्रभुनाथ यादव को भी नहीं बख्शा.

वहीं सुशील कुमार मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि वंश या परिवार के आधार पर पार्टी अध्यक्ष का चुनाव नहीं होना चाहिए. यह परंपरा गलत है. राजद में एक से बढ़ कर एक दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जगतानंद सिंह आदि अध्यक्ष पद के काबिल उम्मीदवार हैं. इसी तरह कांग्रेस में भी एक से बढ़कर एक नेता हैं.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*