’20 महीने के ग्रहण काल से बिहार कोे मिली आजादी, अब नहीं बचेंगे अपराधी-माफिया’

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में अब महागठबंधन नहीं गठबंधन का राज है. अब सूबे की सत्ता से आरजेडी-कांग्रेस को आउट कर दिया गया है और बीजेपी साथ आ गई है. ऐसे में एक बार फिर से डिप्टी सीएम बने सुशील कुमार मोदी हमलावर मूड में हैं. उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर फिर से निशाना साधा है. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर हमला बोला है.

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि बिहार में NDA-2 सरकार के शपथ ग्रहण के साथ ही राज्य 20 महीने के ग्रहण काल से मुक्त हो गया है. उन्होंने आगे कहा है कि अब हम अपराधी-माफिया पर सख्त कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेंगे.

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि अब बिहार में सबका साथ लेकर सबका विकास होगा. वहीं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुभकामनाओं के लिए उन्हें हृदय से आभार जताया है.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लिए यह एक ऐतिहासिक अवसर है, जब 37 साल बाद केंद्र और राज्य में एक ही गठबंधन की सरकार है. परस्पर सहयोग से हम हर क्षेत्र में विकास करेंगे.

बता दें कि एक बार फिर से डिप्टी सीएम की कुर्सी पर काबिज होने के बाद अब सुशील मोदी के हौसले बुलंद हैं. उनके बोलने के अंदाज में सत्ता की हनक साफ-साफ झलक रही है. आप सुशील मोदी के हर ट्वीट को अगर ध्यान से देखें तो समझ आएगा कि उनके हर बयान में निशाना सिर्फ और सिर्फ राजद ही है.

गौरतलब हो कि बुधवार को नीतीश कुमार ने अचानक राजभवन जाकर राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी को अपना इस्तीफा सौंप दिया. नीतीश कुमार जैसे ही अपना इस्तीफा देकर सीएम आवास पहुंचे वहां बीजेपी विधायकों की बैठक बुलाई गई. बैठक में नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुन लिया गया. जिसके बाद आज गुरुवार को नीतीश कुमार ने सीएम पद की शपथ ली. साथ में सुशील कुमार मोदी ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. अब एक बार फिर से एनडीए सत्ता में है. वहीं राजद अब विपक्षी खेमे में चला गया है.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली में लालू और उनके परिवार के खिलाफ FIR, मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज
केरल JDU इकाई ने नीतीश कुमार से नाता तोड़ा, विधायकों से की साथ न देने की अपील