मंदिर के बाहर भीख मांगने को मजबूर हुआ यह विदेशी, देखा नहीं गया सुषमा से

लाइव सिटीज डेस्कः भारत आए एक रूसी पर्यटक इवेंजलिन को तमिलनाडु के कांचीपुरम में श्री कुमारकोट्टम मंदिर के बाहर भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा. ऐसा उन्हें इसलिए करना पड़ा क्योंकि उनका एटीएम पिन लॉक हो गया था जिसके कारण वह पैसे नहीं निकाल पा रहे थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इवेंजलिन की पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है.

रूस से भारत घूमने आए 24 साल के इवेंजलिन बर्नगोव का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, साउथ इंडिया घूमने के दौरान उनके एटीएम का पिन लॉक हो गया और वे पैसे-पैसे को मोहताज हो गए. उन्होंने कही लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया.

जब यह मामला सामने आया तो सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि हम मदद करेंगे. सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि इवेंजलिन, आपका देश रूस हमारा परखा हुआ घनिष्ठ मित्र है. चेन्नई में हमारे अधिकारी आपकी पूरी मदद करेंगे.

पर्यटक इवेंजलिन 25 सितम्बर को भारत आए थे और मंगलवार को कांचीपुरम पहुंचे थे. कुछ मंदिर घूमने के बाद वो श्री कुमारकोट्टम मंदिर पास के एक एटीएम पर पैसे निकालने गए. एटीएम पिन लॉक होने के कारण वो पैसे नहीं निकाल पाए. पुलिस ने बताया कि उसे जब कोई दूसरा तरीका नहीं समझ आया तो उसने मंदिर के गेट पर बैठ कर भीख मांगने का फैसला किया.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मंदिर पहुंची और उसे स्टेशन लेकर आई. इवेंजलिन के सभी दस्तावेज ध्यान से देखने के बाद पुलिस ने इस रूसी पर्यटक को कुछ पैसे दिए और उसे चेन्नई जाने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)