Exclusive Audio : खगड़िया टू मुजफ्फरपुर वाया मेरठ चली है यह दोस्ती-सेक्स-धोखे की कहानी

लाइव सिटीज डेस्क : दोस्ती, सेक्स और धोखा. कुछ इसी चाशनी में पूरी कहानी बंधी हुई है. लेकिन यह कहानी फिल्मी नहीं है. यह कहानी खगड़िया वाया मुजफ्फरपुर टू मेरठ से जुड़ी है. पूरी तरह हकीकत है. मेडिकल के छात्र ने अपने ही साथ पढ़ने वाली छात्रा को पहले दोस्ती में फांसा. लिव इन रिलेशन में रहा. जब शादी की बात आयी तो फुर्र हो गया. तब लड़की गांव आ धमकी. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शादी हुई. लेकिन अब पति कसाई बन गया है. पत्नी की जिंदगी लेने पर तुला हुआ है. उधर आरोपी तरुण ने इस मामले में स्वाति के आरोप को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि उनकी जबर्दस्ती शादी करायी गयी है.

जी हां, यह प्रेम कहानी बिहार के खगड़िया की है. खगड़िया के सोनबरसा गांव का रहनेवाला युवक तरुण मेरठ में मेडिकल की पढ़ाई करता है. तरुण के साथ ही बिहार के ही मुजफ्फरपुर निवासी स्वाति भी मेडिकल की पढ़ाई करती है. बताया जाता है कि इसी दौरान दोनों में भेंट-मुलाकात सिलसिला चल पड़ा और मामला दोस्ती से होते नजदीकियों में बदल गया. तरुण लड़की को हमेशा शादी करने की बात कहता था. मामला ‘लिव इन’ तक जा पहुंचा था. बता दें कि स्वाति बचपन से ही यूपी के गाजियाबाद में रही है.

अचानक इस मामले में तब नया मोड़ आ गया, जब लड़की को पता चला कि 16 जून को तरुण की शादी होने वाली है. यह सुन कर मेडिकल छात्रा स्तब्ध रह गयी और उसने तरुण के पिता गणेश कुमार यादव से संपर्क किया. लेकिन लड़के के पिता गणेश कुुमार यादव ने उसके साथ अपने बेटे की शादी कराने से इंकार कर दिया. तब पीड़िता ने खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी से संपर्क किया. पुलिस की पहल पर तरुण का रिश्ता टूट गया और मेडिकल छात्रा से 22 जून को शादी हो गयी.

शादी का फाइल फोटो

यहां तक तो ठीक रहा, लेकिन अब तरुण मेडिकल छात्रा के साथ कसाई बन कर पेश आ रहा है. उसके साथ मारपीट कर रहा है. अपने साथ नहीं रखता है. जब लड़की उससे मिलने जाती है तो उसे धक्का देकर भगा देता है. पीड़िता स्वाति ने लाइव सिटीज को फोन पर बताया कि जब से उसने केस में समझौता कर लिया, तब से तरुण पूरी तरह बदल गया है. वह उसे जानवर की तरह पीटता है. उसके पिता दहेज के लिए 11 लाख की मोटी रकम मांगते हैं. यहां क्लिक कर देखें.

पीड़िता स्वाति ने लाइव सिटीज को यह भी बताया कि 28 जुलाई को उसकी हत्या करने का प्रयास भी तरुण ने किया है. पीड़िता ने बताया कि उसी दिन तरुण ने मेेरे साथ मारपीट ही नहीं की, बल्कि तकिया से मेरे मुंह को दबा कर मुझे जान से मारने की भी कोशिश की. इस बाबत मेडिकल छात्रा ने मेरठ पुलिस को तहरीर दी है.

मारपीट का दाग दिखाती स्वाति

हालांकि लड़की ने पुलिस प्रशासन की ओर से अब तक किसी तरह की कार्रवाई करने से इनकार किया है. उसने कहा कि अब तक आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने से उसे हमेशा भय बना रहता है. इसकी वजह से वह तनाव में रहती है. वह पढ़ाई भी ठीक से नहीं कर पा रही है. स्वाति ने यह भी बताया कि तरुण ने उससे कहा था – दिक्कत में ही रह लेंगे, लेकिन अब वह कसाई बन गया है.

उधर आरोपी तरुण ने इस मामले में स्वाति के आरोप को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि उनकी जबर्दस्ती शादी करायी गयी है. इसके बाद भी हम समझौता करने के लिए तैयार हैं लेकिन लड़की कभी भी हमें भविष्य में भी फंसा सकती है. तरुण के अनुसार इसकी जानकारी उन्होंने स्वाति की मां को दे दी है. स्वाति की मां ने लड़की से बात करने की बात कही है. वहीं आरोपी छात्र तरुण ने भी इसकी शिकायत मेरठ जनपद के डीएम से की है. इस संबंध में मलियाना चौकी इंचार्ज की तरुण से टेलीफोन पर बात भी हुई है. उन्होंने तरुण और स्वाति को एक साथ आने को कहा है. ताकि, दोनों की आमने सामने बात कराकर कोई ठोस सॉल्यूशन निकाला जाये.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*