मेरे अन्दर कृष्ण हैं-राम हैं, कोई मेरा बाल भी बांका नहीं कर पायेगा

लाइव सिटीज डेस्कः सूबे के स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने आज रविवार को अपने विरोधियों को खूब ललकारा है. वो भी बाबा के दरबार से. उनका तेज साफ दिखाई पड़ रहा था. काफी गुस्से में थे. तेजप्रताप ने कहा कि मेरे अंदर कृष्ण और श्रीराम हैं, कोई मेरा बाल भी बांका नहीं कर पाएगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने विरोधियों को नहीं छोड़ुंगा.

तेजप्रताप यादव आज सोनपुर के बाबा हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे थे. बाबा के दरबार में स्वास्थय मंत्री ने मत्था टेका. वहां तेजप्रताप ने अपने विरोधियों के नष्ट होने की कामना की. तेजप्रताप के साथ उनका पूरा काफिला भी सोनपुर पहुंचा था.

बाबा हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे तेजप्रताप (सोनपुर)
बाबा हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे तेजप्रताप (सोनपुर)

बता दें कि शनिवार को ही उनके खिलाफ बीपीसीएल ने कार्रवाई करते हुए तेजप्रताप को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया था. हालांकि फिर  भारत पेट्रोलियम द्वारा तेजप्रताप को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद करने के आदेश पर पटना के सिविल कोर्ट ने स्टे लगा दिया है. इस घटना के बाद से मीडिया गैलेरी में खबरें थीं कि तेजप्रताप का दुश्मन मारण जाप काम नहीं आ रहा है. लेकिन कोर्ट के स्टे के बाद फिर से तेजप्रताप को बल मिल गया.

वाराणसी में तेजप्रताप (फाइल फोटो)
वाराणसी में तेजप्रताप (फाइल फोटो)

बता दें कि इससे पहले वृंदावन में तेजप्रताप का कन्हैया वाला रूप खूब वायरल हुआ था. उन्होंने ट्वीटर पर खुद ही तस्वीरें अपलोड की थीं. उससे पहले तेजप्रताप वाराणसी के दौरे पर थे. वाराणसी में उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया. उसके बाद कालभैरव का भी दर्शन किया. तेजप्रताप वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद विन्ध्याचल पहुंचे. यहां उन्होंने विन्ध्यवासिनी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की और प्रार्थना की थी.

यह भी पढ़ें-

वृंदावन में कन्हैया का दिखा एक और रूप, तस्वीरें खूूब हो रही Viral
तंत्र-मंत्र की शरण में तेजप्रताप, करा रहे हैं दुश्मन मारण जाप