‘नीतीश सरकार की चूहों से सांठ-गांठ, खुद भी खाते हैं उन्हें भी खिलाते हैं’

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में बांध की सियासत इन दिनों जोरों पर है. सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच ठन गई है. इसी बीच एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार और सरकार पर तंज कसा है.  तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार सरकार की चूहों से सांठ-गांठ है. ख़ुद भी खाते है चूहों को भी खिलाते है. बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है.

दरअसल बिहार में चूहों को लेकर पिछले कुछ महीनों से खूब पॉलिटिक्स हुई है बिहार में. अब भी जारी है. पहले तो जब्त कर रखी गई लाखों की शराब पीने का आरोप चूहों पर लगा. उसके बाद फिर बिहार में बाढ़ लाने का आरोप भी चूहों पर लगा. अब एक बार फिर से चूहा ट्रेंड में है.

इधर बिहार में कु्छ दिनों में नहर बांध टूटने का सिलसिला जारी है. पहले भागलपुर के कलहगांव स्थित बटेश्वर नहर बांध टूटा जिसपर जमकर विवाद हुआ. पक्ष-विपक्ष में जमकर बयानों के तीर चले. उसके बाद सिवान में नहर बांध टूट गया. तेजस्वी ने इसपर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा महागठबंधन तोड़ने का अनैतिक रिकॉर्ड बनाने के बाद नीतीश जी अब बांध तोड़ने का रिकॉर्ड बनाने में लग गए है.

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में एनडीए नेताओं पर जमकर निशाना साधा और लिखा कि दिल मर्म समझता है, दिमाग कर्म. दरअसल बुधवार को तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर अपनी दिल की बात श्रृंखला में कुछ बातें कहीं जिसके बाद एनडीए के नेता तेजस्वी यादव के इस ‘दिल की बात’ को लेकर हमला बोल रहे हैं. एनडीए के नेता कहते है कि तेजस्वी दिल की नहीं, दिमाग की बात करते हैं.

यह भी पढ़ें-

पिता यशवंत की बातों से इत्तेफाक़ नहीं रखते जयंत सिन्हा, दिया है करारा जवाब
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)