तेजस्वी ने दी पीएम मोदी को बधाई, कहा- एक और परम शिष्य की एंट्री हुई

लाइव सिटीज डेस्कः पटना में सीएम नीतीश के पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को ले सियासत शुरू हो गई है. सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर हमला बोला है.

सीएम नीतीश कुमार के पीएम मोदी वाले बयान पर तेज्सवी यादव ने कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी को हार्दिक बधाई. भक्तों की संख्या में खुलकर आज एक और नतमस्तक परम शिष्य की इंट्री हुई है.

बता दें कि आज सोमवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस का दिन रहा. पहले राजद ने वीडियो जारी करते हुए सीएम नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा तो वहीं तुरंत बाद सीएम नीतीश ने भी प्रेस वार्ता बुलाई. पीसी के दौरान सीएम ने पहले राजद के खिलाफ हमला बोला.वहीं आखिर में पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि विकास के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं है. इसी पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पीएम मोदी का भक्त बताया है.

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश जी ने विधानसभा में मेरे द्वारा पूछे गए अनेकों सवालों में से एक का भी जवाब नहीं दिया. शायद उनके पास जवाब है ही नहीं. सब वही घिसी-पिटी पुरानी बाते करते दिखे सीएम नीतीश कुमार.

मालूम हो कि 28 जुलाई शुक्रवार को नीतीश कुमार के विश्वासमत हासिल करने के बाद नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने उनसे कई सवाल किए थे. इस पर नीतीश कुमार ने कहा था कि मैं वक्त आने पर जवाब दूंगा. लेकिन आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी के सवालों के जवाब के बजाए पीएम मोदी की तारीफ कर बैठे.

गौरतलब हो कि सीएम नीतीश कुमार के पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर अब सियासत तेज है. राजद उनकी सेकुलर छवि पर सवाल उठा रहा है. तेजस्वी यादव के साथ-साथ कई राजद नेताओं ने सीएम के इस बयान पर प्रत्रिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें-

सुमो अटैकः गांधी का नाम लेने से सब कुछ पवित्र नहीं हो जाता
नीतीश बोले – PM मोदी की टक्कर का कोई नहीं, 2019 में भी बनेगी NDA सरकार
‘सुप्रीम’ फैसलाः आज ही खत्म करें शराब का स्टॉक, अब और नहीं बढ़ेगी तारीख
अब ब्रजेश पाण्डेय को करना होगा सरेंडर, हाईकोर्ट ने रद कर दी है जमानत याचिका
हत्या के आरोपी हैं नीतीश, छोड़ें कुर्सी, सीताराम सिंह के परिवार को दिलाएं इंसाफ

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*