15 दिनों में नहीं छोड़ा बंगला तो जबरिया निकाले जाएंगे तेजस्वी-तेजप्रताप

लाइव सिटीज डेस्कः एक्स सीएम तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन सरकार में राजद व कांग्रेस कोटे से मंत्री रहे लोगों को सरकारी बंगला खाली करने की दूसरी नोटिस भेजी गई है. भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने दूसरी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की है. भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि अगर पंद्रह दिनों के अंदर पूर्व मंत्रियों ने बंगला खाली नहीं किया तो नियमानुसार बलपूर्वक बंगले को खाली करा दिया जाएगा.

भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि पूर्व मंत्रियों से मोटी राशि की भी वसूली की जाएगी. प्रावधान यह है कि पूर्व मंत्री के रूप में एक महीने तक ही बंगले में रहा जा सकता है. अगर एक महीने के बाद भी पूर्व मंत्री बंगला खाली नहीं करते हैं तो उनसे संबंधित बंगले के बाजार दर पर किराये का पंद्रह गुना वसूला जाएगा. भवन निर्माण विभाग इस आशय की नोटिस भी पूर्व मंत्रियों को भेज रहा है.

नोटिस में कहा गया है कि अगर अब पूर्व मंत्रियों ने बंगला नहीं छोड़ा तो 115 गुना किराया वसूला जाएगा. भवन निर्माण विभाग ने राजद और कांग्रेस कोटे के पूर्व मंत्रियों को दूसरी नोटिस भेजी है. इनमें अब्दुल बारी सिद्दीकी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, रामविचार राय, आलोक मेहता, विजय प्रकाश, अनिता देवी, प्रो.चंद्रशेखर, शिवचंद्र राम, चंद्रिका राय, अब्दुल गफूर एवं मुनेश्वर चौधरी शामिल हैं.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को भी बंगला खाली करना है. तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष के रूप में पोलो रोड में वह बंगला आवंटित किया गया है. जहां सुशील कुमार मोदी रहा करते थे. वहीं तेजस्वी यादव का बंगला उप मुख्यमंत्री के रूप में सुशील कुमार मोदी को आवंटित कर दिया गया है. तेजप्रताप यादव जिस बंगले में रहते थे उस बंगले को विधान परिषद के सभापति के लिए कर्णाकित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-

पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)