मोदी सरकार नहीं देगी रोजगार, गौरक्षा दल व हिंदू वाहिनी में नौकरी खोजें युवा

पटना (नियाज आलम) : केंद्र सरकार कह रही है कि हम नौकरी नहीं देंगे. हरगिज़ नहीं देंगे. देश के युवा अब गौरक्षा दलों और युवा हिंदू वाहिनी जैसी सेनाओं में नौकरी खोजें. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर ट्वीट कर के हमला बोला है.

दरअसल शुक्रवार को अमित शाह ने बेरोज़गारी को लेकर विपक्ष के निशाने पर आई केंद्र सरकार का बचाओ किया था. शाह ने कहा था कि बेरोज़गारी केवल मीडिया रिपोर्ट्स में है. उन्होंने कहा था की 125 करोड़ की आबादी वाले देश में व्यवस्थित सेक्टर में सब को नौकरी देना असंभव है. इसी बयान पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हमला किया है. हालांकि तेजस्वी के ट्वीट पर re-tweet  का भी दौर शुरू है.

बता दें कि मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोजगार को लेकर बड़ा बयान दिया. शाह ने 125 करोड़ लोगों के देश में सभी को नौकरी मुहैया करना संभव नहीं.

अमित शाह ने कहा कि यदि उन्होंने यूपीए के शासन काल के दौरान ऐसे आंकड़ों पर ध्यान दिया होता तो उन्हें चुनावों में शिकस्त नहीं खानी पड़ती. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के आंकड़ों का अनुमान लगाने के लिए फिलहाल कोई सटीक प्रणाली नहीं है.

अमित शाह ने दिया सुपर स्टार रजनीकांत को बीजेपी में शामिल होने का न्यौता
तेजस्वी ने सुमो से पूछे कई सवाल, कहा- इधर-उधर की हांकना बंद करें