नीतीश कुमार के पीएम के साथ लंच पर बोले तेजस्वी, मीडिया का यह TRP स्टंट…

tejaswi-yadav-1

पटनाः चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी के लंच में शामिल होने को लेकर राजनीति गरमा गई है. बिहार के सियासी गलियारे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इसे मीडिया का टीआरपी स्टंट करार दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में मीडिया पर जमकर निशाना साधा है.



डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि ब्रेकफ़ास्ट, लंच, चाय और डिनर की Courtesy Politics का मीडिया ने TRP रायते के चक्कर में Chutney Politics बना दिया.

बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 17 विपक्षी पार्टियों के नेताओं की शुक्रवार को हुई बैठक से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गायब रहे थे. वहीं आज पीएम नरेंद्र मोदी के लंच में शामिल होने पहुंचे हैं. नीतीश के इस कदम से एक बार फिर उनकी बीजेपी से नजदीकी के अटकलें लगने लगी हैं. वही विपक्ष की एकता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. सोनिया गांधी द्वारा विपक्षी नेताओं की बुलाई गई बैठक को राष्ट्रपति चुनाव की रणनीति और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ संभावित गठबंधन की पृष्ठभूमि तैयार करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा था. लेकिन नीतीश कुमार के नहीं पहुंचने से अब विरोधी सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
सोनिया से नहीं मिले, अब मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, साथ में लंच भी !
राष्ट्रपति चुनाव पर विपक्ष की चर्चा, सोनिया के साथ दिखे लालू-अखिलेश-मायावती-येचुरी