‘बकने दो भाजपाइयों को, हम ‘विकास’ में मस्त हैं’

पटना (नियाज़ आलम) : RJD चीफ लालू प्रसाद और उनके परिवार पर लग रहे आरोपों के बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा पर ट्विटर बम से हमला किया है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि ”हम विकास करने में मस्त हैं और भाजपाई हैं कि बकवास करने में लगे हैं”.

‘डंके की चोट पर चलेगी सरकार’

डिप्टी सीएम तेजस्वी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा वाले कुछ भी कर लें, लेकिन सरकरा यूं ही चलती रहेगी. इस सरकार पर किसी के बयानबाजी का असर नहीं पड़ने वाला नहीं है. सरकार तो चलती ही रहेगी, वो भी डंके की चोट पर.

‘मुद्दों से भटका रहे हैं तेजस्वी’

उधर पटना में पहले से ही हमलावर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी के ट्वीट पर जमकर हमला बोला. सुमो ने कहा कि मुद्दों से न भटकें तेजस्वी. विपक्ष के सवालों का जवाब दें. तेजस्वी लोगों का ध्यान भटका रहे हैं. उनके पूछा जाता है ‘क’, ‘ख’ तो वो बताते हैं ‘ग’.

मालूम हो कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर कथित बेनामी संपत्ति के आरोपों को लेकर भाजपा लगातार हमलावर है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विपक्ष के निशाने पर हैं. ताज़ा मामले में लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मिसा भारती को लेकर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने भी ज़बरदस्त हमला किया है.

उधर पटना में एलजेपी की हाई लेवल मीटिंग में केंद्रीय मंत्री और पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भी सीएम नीतीश को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सूबे में करप्शन का राज है और नीतीश मौनी बाबा बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें-
फर्जी कंपनी बना कौड़ियों के भाव खरीद ली करोड़ों की जमीन
बिहार में करप्शन-क्राइम का बोलबाला,मौनी बाबा बन गए हैं नीतीश