लगता है जल्द ही शहनाई गूंजेगी लालू के घर में, तेजप्रताप ने अपनी शादी के सवाल पर कहा…

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के एक्स हेल्थ मिनिस्टर और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बड़े बेटे का अनोखा अंदाज किसी से छिपा नहीं हैं. आज शुक्रवार को उनका एक और नया अंदाज देखने को मिला. दरअसल पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर छठ पूजा का आयोजन हुआ था. मीडिया का जमावड़ा लगा था राबड़ी आवास पर. पूरे देश में राबड़ी देवी का छठ मशहूर है. इसी दौरान आज उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य देने के शूट के बाद मीडिया कर्मियों ने तेजप्रताप यादव से एक सवाल कर दिया. सवाल सुनते ही वो शरमा गए.

दरअसल अभी देश में सबसे योग्य बैचलर के रूप में जाने जाते हैं लालू प्रसाद के दोनों बेटे. एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तो छोड़ दें, लेकिन तेजप्रताप यादव की शादी की चर्चाएं खूब होती रहती हैं. इसी बीच मीडिया के एक सवाल पर आज तेजप्रताप फिर शरमा गए. तेजप्रताप यादव से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया था. इसके जवाब में उन्होंने शरमाते हुए कहा कि जल्दी ही खुशखबरी मिलेगी. थोड़ा-सा इंतजार कीजिए. तेजप्रताप यादव ने कहा कि शादी होनी ही है और जल्दी ही होगी.

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि लोग ट्वीट कर छठ जैसे पर्व पर भी राजनीति करते हैं. फालतू की बातें करते हैं. एेसे लोगों को भगवान ही सजा देते हैं. भगवान देख रहे हैं कि कौन क्या कर रहा है. बोलने वालों को बोलने दीजिए.

मालूम हो कि तेजप्रताप के शादी के सवाल पर बोलते हुए एक्स सीएम राबड़ी देवी ने पिछले साल कहा था कि घर में बहू के आ जाने के बाद ही छठ करूंगी. लेकिन इस बार अस्वस्थता के बावजूद राबड़ी ने छठ की पूजा की. जिसमें शामिल होने के लिए सातों बेटियां पटना पहुंची.सबने मिलकर हर्षोल्लास के साथ छठ मनाया. इस अवसर पर लालू-राबड़ी के सभी दामाद और नाती-नातिन भी पटना पहुंचे हैं.