देख लें तस्वीरेंः बक्सर में सेंधमारी कर ग्रामीण बैंक लूटने पहुंचे थे लुटेरे

बक्सर(शशांक सिंह) : बक्सर के बगेन एक बड़ी घटना होने टल गयी. ग्रमीण बैंक लुटने से बच गया. लुटेरों ने ग्रमीण बैंक में सेंधमारी कर कागजात लेकर फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही जांच में जुट गई है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार बगेन स्थित ग्रमीण बैंक हर रोज की तरह बैंक मेनेजर बैंद कर घर चले जाते थे. इसी बीच रात में अपराधियों ने बाद के पीछे से सेंधमारी कर बैंक में रखे कागजात लेकर भाग गए.

इसके साथ ही बैंक का सारा समान इधर-उधर कर दिया. जब सुबह लोगों ने देखा कि बैंक के पीछे गड्ढा खोदा गया है तो उन्होंने इसकी सूचना बगेन थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

बगेन थानाध्यक्ष श्रीमन्त कुमार सुमन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चोर बैंक के कागजात लेकर भाग गए हैं. इसकी सूचना बैंक मैनेजर को दे दिया गया है. वहीं प्रबन्धक आख़िलानन्द मिश्र ने बताया कि दो दिन तक बैंक बन्द है. बैंक में पैसा नही था. जब चोरों को पैसा नहीं मिला तो कागजात लेकर भाग गए.

बता दें कि ग्रमीण बैंक में भगवान भरोसे सुरक्षा व्यवस्था है. बैंक के पास अपनी कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है. अगर बैंक के पास अपनी सुरक्षा व्यवस्था होती तो आज बैंक में चोरी नहीं होती. स्थानीय लोगों ने बताया कि बैंक की सुरक्षा भगवान भरोसे है. यह पहली बार बैंक लूटने का प्रयास किया गया है. सरकार को बैंकों की सुरक्षा की व्यवस्था करना होगा.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स