बिटिया की शादी के लिए जोड़े थे पैसे-जेवरात, उड़ा ले गए चोर

सुपौल(प्रियरंजन) : जिले में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है. एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल हो गया. चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल उठने लगे हैं. लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि देर रात पिपरा थाना क्षेत्र के हटबरिया गांव में दो घरों में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. गृहस्वामी मुकेश कुमार सिंह एवं भागवत चौधरी के घर से लाखों की चोरी हुई है. दोनों घर के गृहस्वामी के घर में रहते हुए चोरी की घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक घर से जेवरात, कपड़े और बेशकीमती समानों की चोरी हुई है.

गृहस्वामी मुकेश कुमार सिंह के घर पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है. वहीं गृहस्वामी भागवत चौधरी के घर में बेटी की शादी के नियत से ट्रंक में रखे जेवरात एवं कपड़े की चोरी हुई है. गृह स्वामी सदमे में हैं. सबका रोते-रोते बुरा हाल बना हुआ है. उनका कहना है कितनी मेहनत से बेटी की शादी के लिए कुछ रुपये एवं जेवरात इकट्ठा किए थे.

लोगों ने बताया कि चोर स्थानीय हैं. उनको घर के बारे में पहले से जानकारी थी. वहीं पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंच कर कागजी खानापूर्ति कर चली गयी. लोग दबी जुबान में यहां तक बोल रहे है कि चोर पुलिस को भी उनका शेयर पहुंचाते हैं. फिलहाल इस मामले में आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-

श्रीनगर में BSF कैंप पर फिदायीन अटैक, एयरपोर्ट था अतंकियों की टारगेट पर
OBC कैटेगरी वालों के लिए गुड न्यूज, राष्ट्रपति कोविंद ने दिए यह आदेश
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)