KBC में आज अमिताभ के सामने हॉटसीट पर होंगी बिहार की यह बेटी

लाइव सिटीज डेस्क : कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीजन शुरू हो गया है. सोनी चैनल पर प्रसारित होनेवाल फेमस केबीसी प्रोग्राम को एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं. गुरुवार की रात केबीसी के नौवें सीजन के चौथे एपिसोड का प्रसारण होना है. लेकिन इस एपिसोड की खास बात है ​कि इसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बिहार की बेटी बैठेगी. वे बिग बी के सवालों का जवाब देगी.

जी हां, बिहार की बेटी नेहा की बात कर रहे हैं. नेहा का केबीसी के लिए चयन हुआ है. खास बात है कि नेहा का घर भी बिहार में है और ससुराल भी बिहार में ही है. नेहा का घर बिहारशरीफ है तो उनकी ससुराल नवादा है. इतना ही नहीं, नेहा पूरी तरह हाउस वाइफ है. केबीसी में चयन होने से मायके और ससुराल के लोग काफी खुश हैं.



इस संबंध नेहा के ससुर व नवादा निवासी अरुण कुमार पांडेय ने लाइव सिटीज को बताया कि यह हमलोगों के लिए ही नहीं पूरे बिहार के गर्व की बात है. नेहा किसी जॉब में नहीं है. हां, हाउस वाइफ होते हुए भी नेहा को पढ़ने का काफी शौक रहा है. आज की डिजिटल लाइफ के साथ वे चल रही हैं. इसी का रिजल्ट है नेहा का केबीसी में सेलेक्शन होना.

खास बात है कि नेहा अपने शोख अंदाज से अमिताभ बच्चन को हंसने ही नहीं, बल्कि चौंकने के लिए भी बाध्य कर दिया. दरअसल हॉटसीट पर जब नेहा कहती हैं कि मेरे जेठ का नाम अमित है और उनकी जेठानी का नाम जया है तो अमिताभ चौंक पड़े. इस पर उन्होंने पूछा भी कि और मेरे परिवार को कोई नाम आपके यहां है तो नेहा फट से बोली, है न. मेरे पति का नाम अभिषेक है. इस पर पूरा हॉल तालियों से गूंज पड़ा. हालांकि यह सब अभी केवल झलकियां में ही दिखाया गया है. एपिसोड का जब प्रसारण होगा तो बहुत सी सारी बातें सामनें आयेंगी.

लाइव सिटीज से बात करते हुए रिटायर बैंक मैनेजर व नेहा के ससुर अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि नेहा के साथ केबीसी प्रोग्राम में उनका बेटा अभिषेक व बेटी प्रियंका भी साथ में होंगे. हमलोगों की नजर टीवी चैनल पर होगी. बहरहाल हर बिहारी को अब यहां की बेटी नेहा को हॉटसीट पर बैठे देखने का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें : KBC के हॉटसीट पर होंगे सुपर-30 वाले आनंद, अमिताभ बच्चन से होगा आमना-सामना 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)