बक्सर में डॉक्टर को जान से मारने की धमकी, 8 बार किया फोन…

breaking

बक्सर (शशांक सिंह) : जिले के बगेन थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है. डॉक्टर रघुनाथपुर पीएचसी में पदस्थापित हैं. धमकी मिलने के साथ ही डॉक्टर का परिवार दहशत में है. इसे लेकर डॉक्टर ने ब्रह्मपुर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.

मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर राजेश कुमार गुप्ता ओपीडी में मरीजों को देख रहे थे कि इसी बीच पीएचसी के मोबाइल नंबर 7321896866 पर मोबाइल नंबर 8579011946 से धमकी भरा कॉल आया. फोन रिसीव किया गया तो फोन करनेवाला शख्स गाली-गलौज करने लगा. इतना ही नहीं, वह जल्द अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहा था. उसे बार-बार समझाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन धमकी देनेवाला व्यक्ति कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था.

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि उसे लगातार आठ बार फोन किया गया. हर बार वह हमें धमकी दे रहा था. इससे वे परेशान हो गये. मानसिक तनाव इतना अधिक बढ़ गया कि काम करने में भी मन नहीं लग रहा था. तब जाकर डॉक्टर ने धमकी देनेवाले के खिलाफ बगेन थाना में मामला दर्ज कराया.

उधर थाने के एसएचओ डीएन सिंह ने कहा कि डॉक्टर को धमकी भरा फोन मिलने की सूचना मिली है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि अपराधी कोई भी किसी को बख्शा नहीं जायेगा. उधर धमकी भरा फोन आने से डॉक्टर के परिवारवाले दहशत में हैं तथा किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : मधुबनी में जज को धमकी, कहा- मजिस्ट्रेटी निकाल देंगे 
सुमो अटैक पर फायर हुए शॉटगन, कहा- धमकी न दें, पार्टी से निकलवा दें