बांका गैंगरेपः पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को दबोचा, पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई

लाइव सिटीज डेस्कः बांका में पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है. 9वीं की छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एफआईआर के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को धर दबोचा. इस मामले में पुलिस ने मीडिया को बताया है कि सभी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि बांका में तीन युवकों ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को जबरन अगवा कर लिया था. उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस दौरान एक युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

मामला बांका जिले के सुईया थाना के एक गांव का है. जहां गांव के ही तीन लड़कों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. मामला 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है. नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपनी दोस्त से मिलने उसके घर जा रही थी कि इसी बीच उसे गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव ने अगवा कर लिया.

तीनों ने उसका मुंह बंद कर एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद लड़की को लोगों ने देखा और विक्षिप्त स्थिति में उसे उसके परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद पंचायत में मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया.

इसी बीच शुक्रवार को पीड़िता का बांका सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया. जबकि कांड में दो अभियुक्त पवन यादव और ठकुरी यादव को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं आज तीसरे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

बांका में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, दरिंदों ने वीडियो बना किया वायरल

मुजफ्फरपुर में दरिंदों का शिकार हुई लड़की, गैंगरेप के बाद बनाया वीडियो

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)