मुजफ्फरपुर गैंगरेप : पुलिस का क्विक एक्शन, 3 आरोपियों को दबोचा गया

लाइव सिटीज डेस्कः मुजफ्फरपुर गैंगरेप मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ गांव के ही चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपित अनीश, गगन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों के गिरफ्तारी की पुष्टि बिहार के पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर ने की है.

घटना 28 सितंबर की है. जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद गांव में मामले को दबाने के लिए पंचायत भी बुलायी गयी थी, घटना के बाद से आरोपित युवक पीड़िता के परिवार को धमका भी रहे थे. एसएसपी ने मीडिया को बताया था कि काफी समझाने बुझाने के बाद पीड़ित परिवार प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए तैयार हुआ. एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम का गठन कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पूर्व इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने आज बताया कि इस मामले में कटरा थाना में कल रात प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी. उन्होंने बताया था कि इस मामले में कुल सात लोगों, दुष्कर्म करने वाले चार युवाओं के साथ तीन अन्य व्यक्ति पर मामले की लीपापोती करने का आरोप है. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने इस मामले में पुलिस पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने के आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि वारदात के बाद पीड़िता के परिजन मामले को गांव की पंचायत के समक्ष ले गये पर पुलिस द्वारा समझाने पर उन्होंने बीती रात्रि प्राथमिकी दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें-

मुजफ्फरपुर गैंगरेप मामले में पीड़िता को मिला राबड़ी का साथ
मुजफ्फरपुर में दरिंदों का शिकार हुई लड़की, गैंगरेप के बाद बनाया वीडियो
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)