जिसे चाय समझ पी रहे थे वो ज़हर निकला, दो बच्चों समेत तीन की दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी खबर है मोतिहारी जिले से. तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों मौतें जहरीली चाय पीने की वजह से हुईं. फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. पुलिस को सूचना दे दी गई है. घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक घटना में एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. उसने भी यह जहरीली चाय पी थी. मतलब कुल चार लोग प्रभावित हुए जिसमें तीन ने दम तोड़ दिया और एक की हालत नाजुक है. बीमारी की हालत में उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

यह पूरा मामला मोतिहारी जिले के कुंदवा चैनपुर के समनपुर में सामने आया. लोगों के अनुसार समनपुर निवासी रामनरेश राय ने अपनी नतिनी मोनिका को चाय बनाने को कहा. चाय बनाने के दौरान मोनिका ने चायपत्ती की जगह कीटनाशट, थाइमेट नामक जहरीली दवा डाल दी. मोनिका ने चाय अपने नाना को दी और पास में ही खेल रहे दो बच्चों ने भी चाय पी ली. चाय पीने के साथ ही दोनों बच्चों के साथ वृद्ध की तड़पकर मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि गांव वालों के अनुसार मोनिका है. उसने अनजाने में चाय में चायपत्ती की जगह कीटनाशक डाल दिया होगा. वहीं परिजनों ने मृतकों का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के अनुसार ही स्थिति साफ हो सकेगी.