पूर्णिया में दर्दनाक हादसा, नहाने के दौरान डूबने से 3 युवकों की मौत

पूर्णिया (राजेश झा) : बिहार में आज का दिन मौत का मंगलवार साबित हुआ. हाजीपुर, जहानाबाद के बाद अब पूर्णिया में बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि सदर थाना के काली मंदिर घाट के पास सौरा नदी में तीन युवक डूब गये. तीनों में से किसी की जान नहीं बच सकी. वहीं मामले की जानकारी एसडीआरएफ की टीम को जैसे ही हुई कार्रवाई करते हुए एक का शव निकाल लिया गया. वहीं बाकी के दो शवों को काफी खोजबीन के बाद नदी से निकाला जा सका.

बता दें कि पूर्णिया के सिटी कालीबाड़ी में यह हादसा हुआ है. डूबने वाले तीनों पूर्णिया के प्रभात कॉलोनी के रहने वाले थे. तीनों की उम्र क्रमशः 22, 19 एवं 17 साल बताई जा रही है. घटना के बारे में मरने वाले यवकों के दोस्त अमितेश ने लाइव सिटीज को बताया कि हमलोग पांच दोस्त पूर्णिया सिटी कालीबाड़ी मंदिर के सौरा नदी में नहाने गए. सबसे पहले दीपक यादव जिसकी उम्र 19 साल थी वो गया. अचानक वो डूबने लगा उसे बचाने रोहन जिसकी उम्र 17 साल थी वो गया, जब रोहन भी डूबने लगा तो उन दोनों को डूबता देख राजा कुमार नदी में कूद गया. आखिर में तीनों डूब गए.

घटना की जानकारी एसडीआरएफ टीम को दी गई. लंबी खोजबीन के बाद आखिर में एसडीआरएफ की टीम ने तीनों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया. फिलहाल तीनों की डेड बॉडीज का पोस्टमॉर्टम कराया जा जा रहा है. इधर तीनों का शव पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचते ही परिजनों में शोक की लहर फैल गई. तीनों के घरों में छठ का माहौल मातम में बदल गया.

मुहल्ले वालों के अनुसार मरने वाला राजा तीन बहनों में अकेला भाई था. राजा के पिता का दो साल पहले ही देहांत हो गया था. आज घर का अकेला चिराग भी बुझ गया. उधर मामले पर एसपी निशान्त तिवारी ने बताया कि एक दूसरे को बचाने के दौरान ये हादसा हुआ. एसडीआरएफ की टीम तीनों शवों को खोज निकाला है. बताया जाता कि नहाय खाय के दिन तीनों दोस्त नदी में स्नान करने गए थे.