ट्रिपल मर्डर : भाई, भाभी व भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला

लाइव सिटीज डेस्क : एक घर में तीन लाशें. पति, पत्नी और बेटी की हत्या. भाई ने ही तीनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में हत्यारे भाई ने अपने ही बड़े भाई, भाभी व भतीजी को मार डाला. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. पूरा मुहल्ला गम में डूब गया है.

झारखंड में हुई इस घटना से प्रशासन सकते में है. इतना ही नहीं, भाई ने भाई, भाभी और भतीजी की जान लेने के बाद अपने भतीजे पर भी हमला कर दिया, लेकिन वह खुशकिस्मत निकला. वह बच गया. जख्मी हालत में उसे अस्पताल भेजा गया है. यह वारदात झारखंड के घाटशिला के डुमरिया प्रखंड में हुई है. वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार डुमरिया प्रखंड के भागाबांधी गांव में आपसी विवाद में सुदर्शन ने अपने भाई गुरुचरण, उनकी पत्नी विमला व पुत्री आलोचना की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वहीं मृतक गुरुचरण के बेटे राजेश हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. घटना में शामिल आरोपी भी जख्मी हो गया है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हिरासत में उसका इलाज किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

इसे भी पढ़ें : जब गौरक्षा पर देश को चेता रहे थे PM, तभी झारखंड में बीच सड़क पर असगर को मार डाला 
घर से युवक को निकाल पुलिस ने किया एनकाउंटर, लोगों ने कहा- फर्जी है