लखीसराय ट्रिपल मर्डर में मुख्य आरोपी अरेस्ट, ADG बोले – किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा

लाइव सिटीज डेस्क : भूमि विवाद में लखीसराय जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी किरण सिंह को अरेस्ट कर लिया गया है. भागलपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुशील मान सिंह खोपड़े ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने आज शाम को घटनास्थल का दौरा भी किया. वहीँ ADG एके सिंघल ने कहा है कि घटना के अन्य दोषियों को भी छोड़ा नहीं जाएगा.

जानकारी के अनुसार कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में आज शुक्रवार को सुबह ही अपराधियों ने बाप-बेटे और भतीजे की हत्या गोली मार कर दी. भूमि विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया. इसमें रामशेखर सिंह एवं उसके पुत्र झालो सिंह व भतीजे रीतू कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी. तीनों मृतकों में से दो लोगों की लाश गांव के बाहर खेत में मिली, जबकि एक लाश सड़क पर पड़ी हुई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी.

बताया जाता है कि पोखरामा के खपरू सिंह एवं रामशेखर सिंह के बीच भूमि विवाद चल रहा था. स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों पक्षों में पूर्व में भी गोलीबारी की घटना हुई थी. हत्या के बाद से गांव में लोगों के बीच दहशत फ़ैल गयी. साथ ही परिजन समेत गांव वाले भी आक्रोशित हैं. पुलिस घटना की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. इसके लिए विशेष टीम गठित कर अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गयी थी.

तनाव को देखते हुए जिले के एसपी अरविंद ठाकुर, एएसपी अभियान पवन कुमार के साथ स्थानीय कजरा थाने की पुलिस गांव में कैंप कर रही है. बता दें कि कजरा थाना नक्सल ग्रस्त इलाका है. ऐसे में पुलिस मामले के हर पहलु पर नजर बनाये हुए है.

इसे भी पढ़ें :

नदी की तेज धार में बह गया चरवाहा, पानी बढ़ने का नहीं था अंदाजा