IT रेड से बेखबर लालू ने वीडियो कॉल पर नाती के साथ खूब की मीठी-मीठी बातें

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः कहते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन लालू प्रसाद अपने में ही मस्त रहते हैं. बुधवार को भी आरजेडी चीफ लालू प्रसाद का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला. मामला कोई बहुत बड़ा नहीं है बल्कि जज़बातों से जुड़ा है. जी हां… पूरे देश में सियासी भूचाल मचा है. खबरें हैं कि लालू प्रसाद  के परिवार के सदस्यों के यहां इनकम टैक्स ताबड़-तोड़ छापा मार रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को भी आईटी ने कई जगहों पर रेड की. लेकिन पटना में अपने आवास पर लालू और उनका परिवार मस्त है. मानों कुछ हुआ ही नहीं.

ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब लालू प्रसाद और पत्नी राबड़ी देवी मीसा भारती के बेटे और अपने नाती से बतिया रहे थे. वो भी वीडियो कॉल पर. लालू प्रसाद के चेहरे पर नाती के लिए प्यार साफ झलक रहा है. नाती को हाथ हिलाकर इशारा कर रहे हैं. माथे पर कोई टेंशन नहीं. बहुत खुश हैं. वही सादा लिबास जिसमे अक्सर वो पत्रकारों को मिल जाते हैं. नाती को हाथों से ठीक वैसे ही इशारा कर रहे हैं जैसे किसी रैली में अपने समर्थकों का स्वागत करते हैं.

अब नाना जी की बारी खत्म होती है… फोन नानी राबड़ी देवी को दिया जाता है. अब राबड़ी भी पुचकारते हुए अपने नाती से बात करना शुरू करती हैं. दोनों काफी देर तक बात करते हैं.

कुछ ऐसा ही है आरजेडी चीफ लालू प्रसाद का जिन्दगी जीने का अंदाज. भाजपाई ताबड़तोड़ खुलासा बम दाग रहे हैं. लालू के मुताबिक बीजेपी का नया एलाएंस पार्टनर भी रेड पर रेड कर रहा है. लेकिन जिंदादिल लालू ठाठ से दाल, भात, चोखा खाकर मस्त जिन्दगी जी रहे हैं. सियासी संकट की घड़ी में भी  मस्त लालू प्रसाद अपने नाती से गप्पे लड़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत
राजद का जवाबी FIR, सुशील मोदी-नित्यानंद राय नामजद

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*