बोले रामविलासः एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत

लाइव सिटीज डेस्कः जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले की केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कड़ी निन्दा की है. उन्होंने कहा कि अब अति हो गयी है. अब पाकिस्तान की ऐसी नापाक हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अब आतंकवादियों को इन हमलों का जवाब मिलना जरूरी हो गया है. एक बार फिर से उन्होंने अपनी नापाक हरकत दिखाई है.

‘फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत’

रामविलास पासवान ने कहा है कि अब एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है. अब आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन लेना ही होगा, अब सख्ती दिखानी ही होगी. सरकार को आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कृष्णा घाटी क्षेत्र में दो भारतीय सैनिकों के शव क्षत-विक्षत करके एक बार फिर पाकिस्तान ने हैवानियत दिखायी है. पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की वीभत्स कार्रवाई के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है. हर कोई पाकिस्तान को जल्द से जल्द इस हैवानियत के लिए सबक सिखाने की बात कर रहा है.

‘यह केंद्र सरकार की गलती का नतीजा’

उधर जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और सांसद शरद यादव ने केन्द्र सरकार की कश्मीर पर नीति की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि सत्तर साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब भारत सरकार ने कश्मीर में बातचीत के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. शरद ने कहा कि देश में आजादी मिलने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है. जबकि जम्मू-कश्मीर में भाजपा और पीडीपी के गठबंघन की सरकार है.

यह भी पढ़ें-
पाकिस्तानी सेना ने दो जवानों की हत्या की, शवों को किया क्षत-विक्षत