मिथिलांचल की भूमि से हुंकार भरेंगे योगी, महागठबंधन को ललकारेंगे

yogi-adityanath-759

लाइव सिटीज डेस्कः UP के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को बिहार के दरभंगा आ रहे हैं. तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. माना जा रहा है कि योगी मिथिलांचल की जमीन से केंद्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियां गिनाएंगे. जनता तक पीएम नरेंद्र मोदी के मैसेज को पहुंचाएंगे. बीजेपी योगी के इस बिहार दौरे को मिशन 2019 के रूप में देख रही है.

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद अब बीजेपी उसी फॉर्मूले को बिहार में यूज करने का सोच रही है. बीजेपी चाहती है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के जरिए वो नीतीस कुमार की ग्रैंड अलाइंस को चोट पहुंचे.

yogi-adityanath-759

दरभंगा के राज मैदान सभा होगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरभंगा में होने वाली सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को एक दिवसीय यात्रा पर बिहार आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ गुरुवार को दरभंगा के राज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान केन्द्र सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों से लोगों को अवगत करायेंगे. दरभंगा की सभा अभूतपूर्व होगी क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मिथिलांचल के लोगों ने इस बार जमकर तैयारी की है.

झंडा और बैनर से पटा शहर

पूरे शहर को झंडा और बैनर से पाट दिया गया है. इसी तरह प्रमुख चौक-चौराहों पर तोरण द्वार बनाये गये हैं. उन्होंने कहा कि दरभंगा जिले की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व ही समारोह की झलक दिखाई दे रही है. भाजपा गुरुवार की सभा में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की उम्मीद कर रही है. मुख्य समारोह स्थल राज मैदान को भी सजाया और संवारा गया है. रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था की गयी है. भीषण गर्मी को देखते हुए समारोह स्थल के आस पास तथा मुख्य मार्गों पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की गयी है.

समारोह स्थल के आसपास मीडियाकर्मियों के लिए अलग से व्यवस्था की गयी है. राय ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकिशोर यादव और भाजपा के सांसद एवं विधायक भी मौजूद रहेंगे. इस बीच मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ की सभा को देखते हुए दरभंगा जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किये गये हैं.

यह भी पढ़ें-
अब सीएम योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे पटना, रद्द हुआ दौरा
योगीराज में मंत्री स्वाति सिंह भंडारे में रुपये बांटती हैं
योगी के एसपी ने बिहार में तोड़ा क़ानून, टोंकने पर पत्रकारों को धमकाया